Sunday 19 November 2017

मैक्सिफ़ोरेक्स ड्रग्नोज माइक्रिकोफ्ट


व्यवसाय और शिक्षा में गेमिंग कभी भी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। अधिक से अधिक कंपनियां खेल के माध्यम से अपने दर्शकों और ग्राहकों को शिक्षित और शिक्षित करती हैं। यदि आपकी कंपनी में कोई जुआरी रणनीति नहीं है, तो आप पीछे हो रहे हैं यह हम थे मदद कर सकते हैं ग्राहकों की हमारी बढ़ती सूची में शामिल हैं: द गार्जियन नरकप बीबीसी से गेमिंग पत्रिका कोटकू, हमारे काम को कई प्रकाशनों में दिखाया गया है। हमारे अधिकांश जोखिम Minecraft के साथ हमारे काम के लिए है और नए और अनोखे तरीकों से जुड़ा हुआ है और बच्चों और वयस्कों को समान रूप से शिक्षित करता है। हमारा सबसे उल्लेखनीय उल्लेख बीबीसी और द गार्जियन अखबार द्वारा किया गया है। हालांकि नीचे आप एक नरक मिल जाएगा हम कुछ अद्भुत, groundbreaking परियोजनाओं है कि सगाई और शिक्षा की सीमा धक्का के साथ शामिल होने का विशेषाधिकार दिया गया है यहां हमारी कुछ परियोजनाएं हैं: वंडर क्वेस्ट, एक स्किटेड शैक्षिक साहसिक जो कि Minecraft के अंदर फिल्माया गया है। हम रेंजरों हैं बच्चों को वन्य जीवन रेंजर बनने की अनुमति देता है, उन्हें माउंट किलीमंजारो नरक मिरक मीनकॉन की खोज के लिए काम सौंपा जाता है 2015 हम रेंजरों डिजिटल शिक्षा अफ्रीका हैं। कई वर्षों से मुझे विभिन्न सम्मेलनों में बात करने के लिए आमंत्रित किया गया है। ज्यादातर समय मेरी वार्ता शिक्षण में गमती से निपटने 30032016 सीएनईटी लेख 30032016 प्रकाशित किया गया था हम अब रीलरों 82113 पर हैं REALMS 25032016 हम रेंजर्स 1.9 लॉन्च हैं, आप मिनी गेम के माध्यम से खेलते हैं जो अग्नि में हुआ समझाते हैं। तो, आप पुडिंग लेन में जागते हैं और आपको थॉमस फाररीनर से मिलने वाली आग से बचने के लिए आग लगाना पड़ता है। ड्रैगनोज ने उस युग से हमारे संग्रह के सामान के आधार पर ब्रांड के नए माइनक्वार्ट मॉडल बनाए। उन्होंने अग्नि स्क्वर्ट और बाल्टी और एक पुराने फायर इंजन बनाया। इसलिए, आप उन उपकरणों का अनुभव कर सकते हैं जो वे समय पर आग से लड़ने के लिए इस्तेमाल करते थे। प्रेस एक टिप्पणी छोड़ दो 8220 यह एक त्वरित चैट के बारे में होगा Minecraft8221 क्या पीआर एजेंसी ने कहा है 8230 लेकिन फिर मुझे और स्टीफन Shankland चैट शुरू कर दिया और किसी तरह यह एक घंटे या अधिक में बदल गया। रात में देर हो चुकी थी या सुबह 8230 के शुरुआती दिनों में जैसे ही शुरुआती हो, असंगत समय क्षेत्र से लोगों के साथ मुश्किल काम हो रहा है। हालांकि वार्तालाप उत्साहजनक था और ऊर्जा ऊंची थी, लगभग मेरे जैसे एक और लाल रंग का था, लेकिन मैं कॉल के देर से आंगन के कारण नहीं था और अभी भी सो जाने की ज़रूरत नहीं थी फिर भी, हमने बोलकर और विचार साझा किए और मैंने इसे एक महान वार्तालाप के रूप में देखा। अब यह कई महीने पहले था और बातचीत पूरी तरह से मेरे दिमाग को फिसल गई थी। फिर कुछ दिन पहले मुझे स्टीफन से एक ईमेल मिला, मुझे यह बताने के लिए कि लेख प्रिंट में था। उन्होंने मुझे अपने घर के पते पर एक प्रति भेज दिया, मुझे एक बहुत ही छोटा उल्लेख था, और ठीक है, मैं वास्तव में 8220Fame8221 या 8220 क्रेडिट 8221 के लिए कभी बाहर नहीं आया हूं मैं सिर्फ खान-निर्माण के बारे में बात करना पसंद करता हूं और शिक्षा में खेल का उपयोग करना पसंद करता हूं। समाचार। प्रेस एक टिप्पणी छोड़ दो देर से 2015 में मुझे डिजिटल एजुकेशन अफ्रीका शो में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था। मेरी बात ज्यादातर शिक्षा के गममेगी के बारे में थी, और दर्शक (शिक्षार्थियों) के ध्यान और कल्पना को कैप्चर करने के लिए गेम कितना महत्वपूर्ण है। शिक्षा। बोलना एक टिप्पणी छोड़ दो जब मुझे अपने बेटे स्टॉर्मेशॉरस की एक छवि में आया तो मेरी आश्चर्य की कल्पना करें, सीडीनेट में अपने साइबरमैन हेलोवीन पोशाक में कपड़े पहने हुए। मैं अपने हालिया समाचारों और परियोजनाओं के बारे में देख रहा था जिन्हें मैंने हाल ही में शामिल किया है, जब खोज परिणामों ने मुझे अपने साइबरमैन संगठन में कपड़े पहने एक निश्चित युवक दिखाया था आप इस लेख को पढ़ सकते हैं: यहां और छवि को यहां से लिया गया वीडियो देखें: यहां पोस्ट नेविगेशन माइनवेयर का शीर्षक जेनरेटर 18 मई, 2014 3:06 बजे सबसे पहले, I8217m एक वफादार सब्सक्राइबर। दूसरा: मैं यह सबसे अच्छा चीज है कभी। कुछ खामियां: आपको पाठ की एक पंक्ति में बहुसंख्यक जोड़ने की आवश्यकता है (यदि संभव हो)। चूंकि Google Logo (I8217m को Google मानचित्र मैराकैन्ग बनाना) गड़बड़ में एक वास्तविक दर्द है क्योंकि 2 पूरे रिक्त स्थान और एक पूरे पत्र ब्लॉक के लिए, 6 पूरे कमान ब्लॉक के लिए। और, यह सभी टेक्स्ट सौंदर्यशास्त्र (अधोरेखित, बोल्ड, इटैलिक, आदि) की आवश्यकता है। I8217s Awesome May 19, 2014 at 8:58 pm आप अपने आप में html में जनरेटर के लिए कोड लिखे हैं, मैं बॉलर एक्ट के लिए कुछ सरल जनरेटर बनाना चाहता हूं। (निजी उपयोग के लिए) यदि आप पोस्ट करेंगे, तो एचटीएमएल कोड पीएस ड्रानोस, मेरी वेबसाइट की जाँच करें, मैंने सबसे ज्यादा कॉडडी ई-मेल लिखी है। मेस 26, 2014 बजे 10:24 बजे I8217m को लागू करने में कुछ गलत हो सकता है, लेकिन आपका जेनरेट किया गया शीर्षक फ़ंक्शन 8220underline8221 पैरामीटर का उपयोग करता है (जो काम करता है doesn8217t), जहां मुझे विश्वास है कि यह 8220underlined 8221 का उपयोग करना चाहिए। ड्रैगनोज पोस्ट लेखक मई 27, 2014 बजे 7:59 बजे सिर के लिए धन्यवाद, मैंने इसे तय किया है -)

No comments:

Post a Comment