Thursday 7 December 2017

ओंडा की समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना कैलेंडर


ओंडा रिव्यू मैथ्यू, 22 मार्च 2016 को उपलब्ध कराई गई ओंडा प्रोफाइल की समीक्षा करें, अपने ओंडा सीएफडी amp खुदरा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को अपने ट्रेडों पर कमीशन के साथ प्रतिस्पर्धात्मक फैलता है, कोई न्यूनतम जमा नहीं है और कोई खाता रखरखाव शुल्क नहीं है असाधारण निष्पादन कम लागत CFD और विदेशी मुद्रा व्यापार का सिर्फ इतना ही फैलता है। जब तक आप कीमतों में उतार-चढ़ाव से बचाने के लिए ऊपरी या निचली सीमा को नहीं चुनते हैं, तब तक आपके ट्रेडों को बिना किसी जरूरी या अस्वीकृति के निष्पादित किए जाने की ज़रूरत है पुरस्कार-जीतना ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, हमारे सभी व्यापारिक अनुप्रयोगों में सीएफ़डी और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ ओआंडा की शक्ति और आसानी का अनुभव करें। ओंडा आपको अपनी व्यापार रणनीति के पूर्ण नियंत्रण में डालता है, ताकि आप बाजार की दृष्टि खो न दें। थ्रेड: एक दलाल का चयन करने में मेरी मदद करें - ओंडा, एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, एफएक्सडीडी मुझे दलाल का चयन करने में मदद करें - ओंडा, एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा , एफएक्सडीडी मैं चीन में रहता हूं, और आईई विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक नौसिखिया मैं डेमो खाते में इस्तेमाल होने के बाद 5,000 अमरीकी डालर को विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयोग करने की योजना बना रहा हूं। आईके ठीक 5 के अमरीकी डालर के साथ, मैं 10K से कम नहीं निवेश कर सकता हूँ मैं एक दलाल को चुनने के लिए संघर्ष कर रहा हूं, यहां मेरे मानदंड हैं, 1, हेजिंग की अनुमति दें। Im 100 यह चाहते हैं। वास्तव में मैं एक ही समय में धन की धनराशि कमाने के लिए जल्दी पैसे कमाने नहीं जा रहा हूं (जो अक्सर बड़ी खबर की घटना में उपयोग किया जाता है)। मैं क्या करना चाहता हूं, मेरे पास दीर्घ अवधि की स्थिति है जो कई हफ्तों तक होगी, फिर मैं कुछ अल्पावधि पदों (इंट्रैडे या कई दिन) करता हूं। संभव है कि मेरे पास एक ही समय में दो दिशाओं में दो स्थितियां हैं। 2, मनी सुरक्षा मेरे Googling के दौरान, मुझे पता चला कि कुछ ब्रोकर एक व्यापारियों के खाते के करीब हैं क्योंकि heshe बहुत पैसा कमाता है 3, 100: 1 लीवरेज। 50: 1 बहुत बुरा नहीं है, लेकिन 100: 1 मुझे अधिक लचीलेपन देता है 4, एनडीडी (ईसीएन या एसटीपी) को प्राथमिकता देते हैं, लेकिन डीडी और एमएम स्वीकार्य है अगर धन सुरक्षा की गारंटी है। 5, एनएफए या एफसीए के साथ नियमन 6, क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर जमा जमा करना। यह मेरे लिए सबसे सस्ता तरीका है, तार ट्रांसफर से कम से कम सस्ता है। 7, एक खाता खोलना आसान है मैं इंटरनेट के माध्यम से एक खाता खोलना पसंद करता हूं इसलिए ब्रोकर को कई प्रमाणपत्र पोस्ट करने की आवश्यकता न हो। 1 को छोड़कर अन्य अंक सहिष्णु हैं, लेकिन मुझे वाकई 1 बिंदु चाहिए और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए महत्वपूर्ण होगा अब दलालों के पास आता है Ive पर कुछ शोध किया। मैंने ओंडा, एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा और एफएक्सडीडी के साथ थोड़ा सा चेक किया। ओंडा, सबसे ज्यादा पैसा सुरक्षा एक 50 लीवरेज हालांकि, यह हेजिंग की अनुमति नहीं देता है। मेरी सूची में अन्य सभी ब्रोकर ओंडा के समान धन सुरक्षा नहीं हैं I एफएक्ससीएम, जो वास्तव में परेशान करता है वह मार्जिन है I बहुत अधिक EURUSD के लिए मार्जिन 750 वास्तव में अजीब क्यों है और असली कीमत से जुड़ा नहीं है क्या कोई मुझे एफएक्ससीएम के रूप में बड़ा विदेशी मुद्रा की व्याख्या कर सकता है, लेकिन इस साल ईसीबी ने इस साल नवंबर में 0.25 रुपये की ब्याज दर को कम कर दिया था, बहुत सारे चीनी व्यापारियों को नेटवर्क त्रुटि मिलती है और पैसे खो देते हैं। उसने मुझे डरा दिया। एफएक्सडीडी, ओंडा के रूप में पुराने नहीं है, और एफएक्ससीएम और विदेशी मुद्रा के रूप में बड़ा नहीं है, और माल्टा में पंजीकृत है। तो, क्या मेरे लिए एक उचित दलाल की आपकी सलाह है मेरी सूची में एक भी ठीक नहीं है I एफएक्ससीएम, जो वास्तव में परेशान करता है वह मार्जिन है I बहुत अधिक EURUSD के लिए मार्जिन 750 वास्तव में अजीब क्यों है और असली कीमत से जुड़ा नहीं है क्या कोई मुझे बता सकता है मंच पर आपका स्वागत है आपके मार्जिन प्रश्न के आधार पर, ऐसा लगता है कि आपने हमारे एफएक्ससीएम यूके की वेबसाइट से अमेरिकी डॉलर में डेमो खाते के लिए साइन अप किया था। एफएक्ससीएम यूके के खातों पर डिफॉल्ट मार्जिन सेटिंग्स के लिए आपको प्रत्येक व्यापार के लिए लगभग 0.5 मार्जिन को अलग रखना होगा। नीचे प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए सटीक मार्जिन आवश्यकताओं को दिखाते हुए एक मेज है: ध्यान दें कि अमेरिकी डॉलर में विभाजित खातों के लिए, मुद्रा जोड़े के लिए मार्जिन आवश्यकता जहां यूएसडी बेस मुद्रा है (जैसे USDJPY), ठीक 0.5 या 5.00 प्रति 1k लॉट है। मुद्रा जोड़े के लिए मार्जिन आवश्यकता जहां यूएसडी बेस मुद्रा नहीं है (जैसे कि यूयूआरएसडी), काल्पनिक व्यापार के आकार का एक प्रतिशत और एक छोटा सा तकिया ले कर निर्धारित किया जाता है दैनिक रूप से उतार-चढ़ाव कम करने में मदद करने के लिए एक तकिया को जोड़ा जाता है अन्यथा, EURUSD के लिए किसी व्यापार पर आपकी मार्जिन आवश्यकता मूल्य अपडेट के रूप में निरंतर बदलेगी 1k EURUSD के लिए मार्जिन की आवश्यकता 7.50 है, इसलिए 100 किमी की स्थिति के लिए मार्जिन की आवश्यकता 750 है। यदि आपके पास यूरो-डिमोनेटेड ट्रेडिंग खाता है, तो सभी EUR - आधारित जोड़े के लिए मार्जिन आवश्यकता ठीक से 0.5 या 5.00 प्रति 1k है, जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं: मूलतः एमीमहमुदाह द्वारा पोस्ट किया गया एफएक्ससीएम काफी अच्छा है, लेकिन मैं LiteForex दलाल में शामिल होना पसंद करता हूं .. WHY - महान और प्रसिद्ध दलाल - महान सर्वर है, बहुत स्थिर - फिक्स फैल 3pips, और फ्लोटिंग स्प्रेड 0 से शुरू, 2PIPS - HEDGING, स्कैल्पिंग, ईए अनुमति है - सभी निष्पक्ष और हमें लाभ पाने के लिए कभी भी नहीं। - अधिक भुगतान प्रणाली- कई ट्रेडिंग उपकरण - कई खाता प्रकार (लाइट, रीयल, पीएमयूएम, एनडीडी, एसटीपी, एंड्रॉइड जीडीपी अकाउंट्स) - बहुत छूट - कई बोनस - ईटीसी .. Ive कुछ वर्षों के लिए व्यापार, कभी समस्या न सामना करें साथ में .. उनका ग्राहक सेवा बहुत स्वागत है .. ज़रूर, मुझे यह दलाल पसंद है .. विदेशी मुद्रा शांति सेना ने लाइट फॉरेक्स को एक घोटाले दलाल के रूप में सूचीबद्ध किया है वे इस ब्रोकर के साथ खाता खोलने की सलाह नहीं देते हैं। ओपी के लिए अपना खुद का शोध करना और ऐसे लोगों को न सुनें जो दलालों को बढ़ावा देते हैं जिनके पास अपने ग्राहकों को स्कैमिंग का इतिहास है। जुड़ें दिनांक नवम्बर 2013 स्थान चीन डाक 11 मूलतः गुड़ियाररो द्वारा लिखा गया मैं आपको दो दलाल के साथ शुरू करने का सुझाव देता हूं क्योंकि आप काफी अच्छे पैसे का निवेश करने की योजना बना रहे हैं। बस किसी भी दो और आधा अपने निवेश का चयन करें याद रखें कि इस तरह के निवेश के साथ एक से अधिक ब्रोकर का उपयोग करना हमेशा बुद्धिमान होता है दो दलालों का उपयोग करना एक अच्छा विचार है और बहुत अधिक धन सुरक्षित है, लेकिन मैं इसके साथ ही निवेश करने के लिए कुछ बेहतर पैसा कमाऊंगा। अग्रिम के लिए धन्यवाद और मैं इसे ध्यान में रखूंगा जुड़ने की तारीख नवंबर 2013 स्थान चीन डाक 11 विदेशी मुद्रा शांति सेना ने लाइट फॉरेक्स को घोटाला दलाल के रूप में सूचीबद्ध किया है वे इस ब्रोकर के साथ खाता खोलने की अनुशंसा नहीं करते हैं। ओपी के लिए अपना खुद का शोध करना और ऐसे लोगों को न सुनें जो दलालों को बढ़ावा देते हैं जिनके पास अपने ग्राहकों को स्कैमिंग का इतिहास है। हाँ, मैं ज्यादातर अपने खुद के अनुसंधान करते हैं लेकिन दूसरों की समीक्षा पढ़ने से मुझे कुछ बुनियादी जानकारी मिल सकती है अब तक लगता है कि ओंडा को कम से कम खराब समीक्षा मिली मैं साइट स्वादिष्ट एडवर्ड पावर आर्मीक्वाट, यह दिलचस्प है, यद्यपि ओंडा को केवल 3 सितारे मिलते हैं और एफएक्ससीएम 2.5 से शुरू होता है। सम्मिलित तिथि नवम्बर 2010 स्थान म्यूनिख डाक 168 हाँ, मैं ज्यादातर अपने खुद के अनुसंधान करते हैं लेकिन दूसरों की समीक्षा पढ़ने से मुझे कुछ बुनियादी जानकारी मिल सकती है अब तक लगता है कि ओंडा को कम से कम खराब समीक्षा मिली मैं साइट स्वादिष्ट एडवर्ड पावर आर्मीक्वाट, यह दिलचस्प है, यद्यपि ओंडा को केवल 3 सितारे मिलते हैं और एफएक्ससीएम 2.5 से शुरू होता है। ओंडा और एफएक्ससीएम दुनिया के दो सबसे बड़े खुदरा ब्रोकर हैं इसलिए इसलिए उनकी समीक्षाओं में बहुत कुछ है। लोगों की प्रशंसा की तुलना में शिकायतें लिखने की अधिक संभावना है। नए ग्राहकों के भी बहुत सारे घोटाले रोते हैं, जब वे अपने व्यापार से गलती करते हैं, यानी पूछ और बोली के बीच में अंतर को समझना नहीं है और कहने पर उनके स्टॉपलॉस प्रभावित नहीं हुए, खराब पैसा प्रबंधन आदि। मैं व्यक्तिगत रूप से एक दलाल को चुनूंगा जिसमें 300 समीक्षाएं हैं जो आमतौर पर अच्छे हैं समीक्षा, मॉरीसस के ब्रोकर की तुलना में अमेरिका या यूके में 15 साल के लिए समीक्षा की गई है, जिसमें 20 समीक्षाएं हैं और 5 सितारे, अनियमित और केवल 2 साल पहले की स्थापना की गई है। आखिरकार cams75 11-12-2013 को 07:32 पूर्वाह्न द्वारा संपादित।

No comments:

Post a Comment