Friday 8 December 2017

बाजार प्रोफाइल nel विदेशी मुद्रा समाचार


सफल व्यापार के लिए बाजार की गतिविधि को समझना एक अनिवार्य कदम है। मार्केट प्रोफाइल चार्ट वास्तविक बाजार गतिविधि पर नज़र रखने के लिए एक अनूठी विंडो खोलते हैं। जानकारी और डेटा प्रदान नहीं किया जा सकता कहीं और देखा। निवेशक आरटी एक व्यापक चार्टिंग पैकेज, बाजार विश्लेषण और व्यापार निष्पादन समाधान है जो विश्वव्यापी परिष्कृत व्यापारियों और सक्रिय निवेशकों द्वारा उपयोग किया जाता है, जो डीटीएन IQFEED, ईसाइनल, ओईसी, रेथ्मिक, ट्रांसएक्ट इंफिनिटी, और इंटरेक्टिव ब्रोकर्स द्वारा मार्केट डेटा और निष्पादन सेवाओं की कनेक्टिविटी दिखाती है। दो दशकों से लगातार परिष्कृत, निवेशक आरटी मंच, लिंक्स सॉफ्टवेयर और तीसरे पक्ष के डेवलपर्स द्वारा बनाए गए प्लेटफार्म को क्लास मार्केट प्रोफाइलिंग, ऑर्डर फ्लो और वॉल्यूम एनालिटिक्स, एक व्यापक तकनीकी विश्लेषण पुस्तकालय और आरटीएक्स विस्तार के बढ़ते सूट में सबसे अच्छा प्रदान करता है। निशुल्क परीक्षण के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें निःशुल्क परीक्षण डाटा, चार्टिंग एम्प ट्रेडिंग एक सिंगल प्लेटफार्म में। एक एकीकृत प्लेटफ़ॉर्म में एकीकृत डेटा फीड, चार्ट, पैरों के निशान और व्यापार स्क्रीन के साथ पेशेवर ग्रेड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर। प्लेटफार्म में सॉफ्टवेयर, स्टडीज और कस्टम स्टडीज, इंटिग्रेटेड फ़ुटप्रिंट चार्ट, टेम्पलेट पेज, चार्ट, और कोट बोर्ड शामिल हैं। नि: शुल्क परीक्षण के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें नि: शुल्क परीक्षण IQFeed, वास्तविक समय और देरीकृत डेटा, यूआईआईंटल फ्यूचर्स, स्टॉक, इक्विटी इंडेक्स ऑप्शंस, और विदेशी मुद्रा के लिए सही टिक-बाय-टिक डेटा प्रदान करता है। यह 15 साल के ऐतिहासिक आंकड़ों, स्तर II डेटा, आरटी स्ट्रीमिंग न्यूज़ और मूलभूत डेटा भी प्रदान करता है। सीएमई गैर-प्रो-छूट कार्यक्रम भी उपलब्ध हैं। नि: शुल्क परीक्षण के लिए कृपया नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें निःशुल्क ट्रायलट्रेड: मार्केट प्रोफाइल के साथ ट्रेडिंग फ़ॉरेक्स मेजर्स मार्केट प्रोफाइल के साथ विदेशी मुद्रा मेजरों का बाज़ार मैं एक मार्केट प्रोफाइल ट्रेडर हूँ मैं प्रमुख मूल मुद्रा मुद्राओं को व्यापार करने के लिए मूल सिद्धांतों का उपयोग करता हूं। मेरा विश्लेषण बहुत बुनियादी चीजें जैसे कि मांग आपूर्ति में बदलाव खोलना, बिक्री वाले पूंछ खरीदने की तलाश करना, अन्य समय सीमा खरीदार, विक्रेताओं और स्थानीय लोगों द्वारा प्रोफाइल के नजदीक और ट्रैकिंग पहल और उत्तरदायी गतिविधियों को देखना शामिल है। इस धागे में मैं अपने विश्लेषण को उसी पर साझा करूँगा। इस धागे को देखने के लिए धन्यवाद। मूलतः मुद्राप्रोफाइल द्वारा लिखा गया मैं एक मार्केट प्रोफाइल व्यापारी हूँ I मैं प्रमुख मूल मुद्रा मुद्राओं को व्यापार करने के लिए मूल सिद्धांतों का उपयोग करता हूं। मेरा विश्लेषण बहुत बुनियादी चीजें जैसे कि मांग आपूर्ति में बदलाव खोलना, बिक्री वाले पूंछ खरीदने की तलाश करना, अन्य समय सीमा खरीदार, विक्रेताओं और स्थानीय लोगों द्वारा प्रोफाइल के नजदीक और ट्रैकिंग पहल और उत्तरदायी गतिविधियों को देखना शामिल है। इस धागे में मैं अपने विश्लेषण को उसी पर साझा करूँगा। इस धागे को देखने के लिए धन्यवाद। मैं बाजार प्रोफाइल के साथ क्या मतलब है I वे क्या हैं एफएक्स-मेन मानद सदस्य सदस्य तिथि में शामिल हों जून 2008 स्थान ओरियन प्रेयर, एमडब्ल्यूजी डाक 2,884 मूल रूप से मुद्राप्रोफ़ाइल द्वारा लिखा गया मैं एक मार्केट प्रोफाइल ट्रेडर हूँ मैं प्रमुख मूल मुद्रा मुद्राओं को व्यापार करने के लिए मूल सिद्धांतों का उपयोग करता हूं। मेरा विश्लेषण बहुत बुनियादी चीजें जैसे कि मांग आपूर्ति में बदलाव खोलना, बेचने वाली पूंछ खरीदने की तलाश करना, अन्य समय सीमा खरीदार, विक्रेताओं और स्थानीय लोगों द्वारा प्रोफाइल के नजदीक और ट्रैकिंग पहल और उत्तरदायी गतिविधियों को देखना शामिल है। इस धागे में मैं अपने विश्लेषण को उसी पर साझा करूँगा। इस धागे को देखने के लिए धन्यवाद। हे भगवान! आईडी सांसद व्यापार के बारे में और अधिक देखना पसंद है ज्यादातर इसके बारे में भी नहीं जानते हैं अपने विश्लेषण के लिए आगे देख रहे हैं

No comments:

Post a Comment